Tags

, , , , , , , , , , , , , , , ,

साइबर इंटरनेट कैफे सॉफ्टवेयर / इंटरनेट साइबर कैफे सॉफ्टवेयर / वाईफ़ाई Hotspot कैफे: MyCafeCup – सुरक्षित अपने इंटरनेट cybercafe का नियंत्रण रखना. नए cybercafe प्रबंधन रणनीति करने का अन्वेषण, लचीली मार्केटिंग योजनाओं, बिलिंग और अधिक आसानी से कहीं ज्यादा. MyCafeCup कई अनोखी सुविधाओं पीसी किराए पर लेने के लिए अनुकूलित / इंटरनेट कनेक्शन किराये कारोबार है. डाउनलोड MyCafeCup अब, तो तुम बहुत अपने खाली समय के और अधिक हो जाएगा.

MyCafeCup एक इंटरनेट साइबर कैफे, वाईफाई Hotspot या पीसी किराये प्रणाली के ऑपरेशन के लिए एक सॉफ्टवेयर समाधान है. साइबर इंटरनेट कैफे व्यापार मुख्यतः के लिए और Designed भी अपने इंट्रानेट पर पीसी को नियंत्रित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. सिस्टम काम करता है और उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस में कंप्यूटर उद्योग में कम या नहीं के अनुभव के साथ प्रयोग करने के लिए आसान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. इस सॉफ्टवेयर को आप से चुना करने के लिए प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए विभिन्न विपणन की योजना स्थापित करने की अनुमति देता है.

MyCafeCup जो आपको आसानी से प्रबंधित करने की अनुमति देता है और दूर के सर्वर में से लाइन सब ग्राहक मशीनों की स्थिति की निगरानी और वास्तविक समय में क्लाइंट / सर्वर अनुप्रयोग है. प्रशासक सिर्फ मॉनिटर कर सकते हैं या ग्राहकों shutdown, रिबूट जैसे सर्वर से आसान में चीजों का प्रबंधन, लॉग इन करने के लिए उपयोगकर्ता से बल, इस दौड़ आवेदन, आदि देख ….

MyCafeCup है, तो सिर्फ अकेले अपने ग्राहकों के लिए पहुँच प्रदान संयुक्त राष्ट्र को रोकने के लिए एक उच्च सुरक्षा अपने ग्राहक कंप्यूटर का उपयोग करने के लिए उपयोगकर्ताओं को अधिकृत किया है. उपयोगकर्ता नाम बना कर / की क्षमता विभिन्न पदों में उपयोगकर्ता को चार्ज करने के साथ कूटशब्द खातों.

हम आप सब कि MyCafeCup की पेशकश करने की है पर एक नजर के लिए आमंत्रित किया है. डाउनलोड का मूल्यांकन संस्करण की एक प्रति और सभी विशेषताओं बाहर की जाँच करें.

खबर के लिए और तिथि करने के लिए जानकारी हमारे उत्पादों के बारे में हमारे समाचार पेज की जाँच करने के लिए मत भूलना.

MyCafeCup.com

यह सच है सभी में एक इंटरनेट कैफे + वाईफ़ाई Hotspot सॉफ़्टवेयर समाधान.